Tech & Travel

Follow for more updates

Womans Body left in hospital mortuary for four days eaten by rats and ants azamgarh up | Uttar Pradesh: Mortuary में 4 दिन से सड़ रही Dead Body, कुतर-कुतर कर खा रहे चूहे

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला का शव स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की वजह से चार दिन तक हॉस्पिटल की मोर्चरी में सड़ता रहा. शव का अधिकांश हिस्सा चूहों और चीटिंयों ने खा लिया.

बता दें कि शव के सड़ने की वजह से चारों ओर दुर्गंध फैल गई और मामले का खुलासा हुआ. अब लोग अस्पताल की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं कि कैसे मोर्चरी में 4 दिन तक एक शव को चीटियां और चूहे खाते रहे लेकिन किसी को इसकी खबर तक नहीं लगी.

आजमगढ़ सदर अस्पताल के रिकॉर्ड के मुताबिक, बीते 29 अप्रैल की शाम को बिलरियागंज में सड़क पर घायल अवस्था में एक महिला मिली थी. 32 साल की अज्ञात महिला को 108 नंबर की एंबुलेंस के कर्मचारियों ने शाम पांच बजे अस्पताल में भर्ती करवाया. अगले दिन 30 अप्रैल की सुबह उसकी मौत हो गई तो कर्मचारियों ने शव मोर्चरी में रखवा दिया. साथ ही शव की शिनाख्त और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए पुलिस को खबर कर दी.

इस मामले पर सीएमओ आजमगढ़ का कहना है कि 3 दिन पहले एक लावारिस लाश पोस्टमार्टम हाउस में रखी गई थी. 72 घंटे ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

Source link