Tech & Travel

Follow for more updates

Wife Commits Suicide In Jabalpur Husband Also Hangs Herself In Germany – दुखद: जबलपुर में डिप्रेशन से परेशान महिला ने की खुदकुशी, सूचना मिलते ही पति ने जर्मनी में लगाई फांसी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जबलपुर
Published by: प्रशांत कुमार
Updated Sat, 08 May 2021 12:48 PM IST

सार

जानकारी के मुताबिक नवज्योति और सिमरन की 4 महीने पहले ही शादी हुई थी। नवज्योति पंजाब के हाेशियारपुर की रहने वाली थी। उसके पिता और भाई दोनों सेना में हैं और इंदौर के पास महू में तैनात हैं। वह 10 दिन पहले ही मायके से जबलपुर लौटी थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : Pixabay

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

कोरोना काल में लोग सदमे में आकर सुसाइड कर रहे हैं। ताजा मामला जबलपुर के गोरखपुर थाने में रामपुर इलाके का है, जहां 28 साल की नवज्योति मक्कड़ ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना जब जर्मनी में रह रहे नवज्योति के इंजीनियर पति सिमरन मक्कड़ को हुई, तो उन्होंने सदमे में वहीं फांसी लगा ली। जर्मनी पुलिस ने इसकी सूचना गोरखपुर थाना पुलिस को दी है। वहां पुलिस ने उनका कमरा, सामान सील कर दिया है।

गुरुवार रात मृतका ने फोन पर मां से की थी बात

जानकारी के मुताबिक नवज्योति और सिमरन की 4 महीने पहले ही शादी हुई थी। नवज्योति पंजाब के हाेशियारपुर की रहने वाली थी। उसके पिता और भाई दोनों सेना में हैं और इंदौर के पास महू में तैनात हैं। वह 10 दिन पहले ही मायके से जबलपुर लौटी थी। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि नवज्योति ने गुरुवार रात होशियारपुर में अपनी मां से फोन पर बात की थी।

मां ने बेटी को बहुत समझाया और अपने दामाद को भी सिमरन की निराशाजनक बातों की सूचना दी। सिमरन ने पिता हरमिंदर को फोन कर नवज्योति को समझाने को कहा। वे जब कमरे में पहुंचे तो वहां बहू का शव फंदे पर लटकता मिला। हरमिंदर ने इसकी सूचना सिमरन को दी, तो सिमरन ने जबलपुर में अपने दोस्त कुलदीप को सूचना दी और बाद में सदमे में आकर खुद फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Source link