Tech & Travel

Follow for more updates

Security Forces Killed terrorists in an encounter Shopian South Kashmir 44 rr sog al badar | Jammu Kashmir: Security Forces ने मुठभेड़ में मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

शोपियां: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने गुरुवार तड़के साउथ कश्मीर में एनकाउंटर में 3 आतंकियों को मार गिराया. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है.

जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी आतंकी संगठन अल-बदर के हैं. 3-4 आतंकी सुरक्षाबलों के ट्रैप में फंस गए. ये ज्वाइंट ऑपरेशन 44 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी ने किया है.

कश्मीर जोन पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शोपियां के किनिगाम इलाके में हुआ. हाल ही में आतंकी बने तौसीफ अहमद ने सुरक्षाबलों के सामने हथियार डाल दिए और सरेंडर कर दिया है. इसके अलावा मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए. सर्च ऑपरेशन जारी है.

गौरतलब है कि कश्मीर में शांति से आतंकी संगठन बौखला गए हैं. इसीलिए वो बार-बार घाटी में आतंक फैलाने की कोशिश करते हैं. लेकिन इससे पहले कि आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब होते, सुरक्षाबलों ने उन्हें मार गिराया.

LIVE TV

Source link