Tech & Travel

Follow for more updates

Miscreants Attacked On Maharashtra Police In Ghaziabad Police Raid On Case Of Murder – गाजियाबाद: महाराष्ट्र पुलिस पर हमला, जवानों को पीटा, गाड़ी भी तोड़ डाली, हत्या के मामले में दबिश देने आई थी टीम

अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद
Published by: शाहरुख खान
Updated Tue, 11 May 2021 04:20 PM IST

सार

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना इलाके के दीनदयाल पुरी में हत्या के मामले में संदिग्ध आरोपी की तलाश में आई महाराष्ट्र पुलिस पर सोमवार रात आरोपी व उसके साथियों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। 
 

महाराष्ट्र पुलिस पर हमला

महाराष्ट्र पुलिस पर हमला
– फोटो : अमर उजाला।

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में महाराष्ट्र पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना इलाके के दीनदयाल पुरी में हत्या के मामले में संदिग्ध आरोपी की तलाश में आई महाराष्ट्र पुलिस पर सोमवार रात आरोपी व उसके साथियों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। 

आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की। मामले में महाराष्ट्र पुणे के थाना फरासखाना के प्रभारी अभिजीत पाटिल ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिस पर कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कठोर कार्रवाई करेगी।

 

Source link