Tech & Travel

Follow for more updates

Mamata Banerjee’s swearing-in to be low-key due to coronavirus pandemic | Corona pandemic के चलते सादे समारोह में शपथ ग्रहण करेंगी ममता बनर्जी

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के तौर पर आज राजभवन में शपथ ग्रहण करेंगी. कोविड-19 महामारी के चलते शपथ ग्रहण समारोह बेहद सादगी भरा होगा. एक सरकारी अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

ममता बनर्जी ने विपक्ष के इन बड़े नेताओं को भेजा न्योता

अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य, निवर्तमान सदन के नेता प्रतिपक्ष अब्दुल मन्नान और माकपा के वरिष्ठ नेता बिमान बोस को कार्यक्रम का निमंत्रण भेजा गया है. अधिकारी ने कहा कि देश में कोविड-19 महामारी की वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं को समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया है.

अभी सिर्फ ममता बनर्जी ही लेंगी शपथ

उन्होंने कहा, ‘ कोविड-19 महामारी को देखते हुए ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण समारोह को बेहद साधारण रखने का निर्णय लिया गया है. बुधवार को केवल ममता बनर्जी अकेले शपथ लेंगी. यह बेहद संक्षिप्त कार्यक्रम होगा.’ अधिकारी ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी आमंत्रित किया गया है.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव

ये खास मेहमान होंगे शामिल

तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि राजभवन में पांच मई को सुबह 10:45 बजे होने वाले शपथग्रहण समारोह में पार्टी सांसद अभिषेक बनर्जी, चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर और पार्टी के वरिष्ठ नेता फिरहाद हाकिम के भी शामिल होने की उम्मीद है. सूत्रों ने कहा कि शपथ ग्रहण करने के तुरंत बाद ममता बनर्जी राज्य सचिवालय जाएंगी, जहां उन्हें कोलकाता पुलिस सलामी देगी.

Source link