Tech & Travel

Follow for more updates

Covid 19 Coronavirus Cases Today Live News Updates On May 6th 2021: Covid Death Corona New Cases Lockdown, Curfew, Oxygen Crisis Remdesivir Mp Up Delhi Maharashtra – Coronavirus India Live: तमिलनाडु में कोरोना कर्फ्यू लागू, लेकिन शराब की दुकानें खोलने को मिली मंजूरी

10:50 AM, 06-May-2021

रालोद नेता अजित सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रालोद प्रमुख अजीत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) प्रमुख अजीत सिंह का बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमण के कारण गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है।

10:26 AM, 06-May-2021

तमिलनाडु में खुलेंगी शराब की दुकानें

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते तमिलनाडु में भी पाबंदियां लागू की गई हैं। इस बीच सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला लिया। हालांकि, ये दुकानें सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक ही खोली जा सकेंगी।

 

10:21 AM, 06-May-2021

कोविड-19 : अमेरिका के रक्षा मंत्री ने भारत की मदद करने वालों की प्रशंसा की

कोविड-19 महामारी के बीच मदद के लिए अमेरिका से आवश्यक जीवनरक्षक चिकित्सकीय सामग्री के साथ चौथा विमान भारत पहुंच गया। अमेरिका के रक्षा मंत्री लॉयड ऑस्टिन ने इस पूरी प्रक्रिया में शामिल लोगों की प्रशंसा करते हुए इसे वीरतापूर्ण प्रयास बताया है।

09:10 AM, 06-May-2021

जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता अशरफ सहराई का पैतृक गांव में अंतिम संस्कार

तहरीक-ए-हुर्रियत के अध्यक्ष मोहम्मद अशरफ सहराई का बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में उनके पैतृक गांव में कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए अंतिम संस्कार किया गया। अधिकारियों ने इस बारे में बताया। सहराई को पिछले साल जन सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत गिरफ्तार किया गया था। हिरासत में रहने के दौरान बुधवार को जम्मू के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया।

08:11 AM, 06-May-2021

Corona Live: तमिलनाडु में कोरोना कर्फ्यू लागू, लेकिन शराब की दुकानें खोलने को मिली मंजूरी

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कहर से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना मरीजों और कोविड से होने वाली मौतों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी से दहशत का माहौल है। लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों की वजह से देश भर के अस्पतालों में बेड, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर और ऑक्सीजन की किल्लत जारी है। सैकड़ों लोग बिना इलाज के ही दम तोड़ रहे हैं। यूपी, दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश समेत ज्यादातर राज्यों में तमाम पाबंदियां लागू हैं। इसके बावजूद कोरोना संक्रमण के मामलों में मामूली गिरावट के बाद गुरुवार को एक बार फिर रिकॉर्ड 4.12 लाख नए मरीज मिले हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 3,982 की जान चली गई है। यहां पढ़ें कोरोना महामारी से जुड़ी देश दुनिया की पल पल की अपडेट…

Source link